महेश बाबू स्टारर फिल्म 'महर्षि' पर हुई पुरस्कारों की बारिश

महेश बाबू की फिल्म महर्षि ने झटके सबसे ज्यादा अवार्ड्स, छाई रही पूरे समारोह में। कोरोना के कारण नहीं हो पाया पिछले साल साक्षी उत्कृष्टता पुरस्कार समारोह
 | 
बेस्ट एक्टर महेश बाबू
2019 और 2020 के लिए साक्षी मीडिया ग्रुप्स एक्सीलेंस अवार्ड्स आज रात दिए गए। जिसमें महर्षि फिल्म पर पुरस्कारों की बारिश हो रही थी। यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई, जिसमें महेश बाबू ने मुख्य नायक की भूमिका निभाई। यह साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई है। टॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्रि राशी खन्ना ने भी एक विशेष पुरस्कार जीता और अपने परिवार के साथ जश्न मनाया।
फाईल फोटोमहेश बाबू स्टारर महर्षि, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी, टॉलीवुड उद्योग में साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुए। हालांकि, इसे रिलीज़ हुए 2 साल हो चुके हैं, लेकिन फिर भी बहुत सारे अवार्ड अपने नाम किए जा रही है, जिससे यह साबित होता है कि दर्शकों के बीच इस फिल्म को कितना पसंद किया जाता है। 
साक्षी उत्कृष्टता पुरस्कार में महेश बाबू और टीम महर्षि ने बड़ी जीत हासिल की।
 
साक्षी एक्सीलेंस अवार्ड्स का छठा और सातवां संस्करण हैदराबाद में संपन्न हुआ, क्योंकि पिछले साल यह आयोजन कोरोना के कारण नहीं हुआ था। साक्षी के सीईओ, वाईएस भारती रेड्डी ने मीडिया समूह की ओर से भाग लिया है। 
फिल्म महर्षि ने विभिन्न श्रेणियों में कुल मिलाकर पांच पुरस्कार अपने नाम किए। जहां महेश बाबू ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला, वहीं वामसी पडिपल्ली को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार मिला। महर्षि को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार भी मिला। महेश बाबू, दिल राजू और वामसी ने व्यक्तिगत रूप से अपने-अपने पुरस्कार एकत्र किए। 
साल 2020 में, अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैंकुठपुरमलो के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर और पूजा हेगड़े को बेस्ट एक्ट्रेस चुना गया। अवॉर्ड नाइट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं और खूब ट्रेंड कर रही हैं।